ऐसा क्या करे की लड़की आपको पसंद करने लगे ?

Spread the love

दोस्तों आज के ब्लॉग पोस्ट में मै आपको बताऊंगा की खुद को कैसा बनाए की लड़की आपको पसंद करने लगे । 

रोमांटिक बात करने वाला

दोस्तों अगर आप ऐसे इन्सान है जो लड़की से बात करते हुए कभी कभार रोमांटिक बात करने लगते है तो आप लड़की की पसंद बनने लगते हो ।

आपको बताना चाहूँगा की आप अपनी बातो से किसी का दिल जीत भी सकते हो तो किसी के दिल को दर्द भी पंहुचा सकते हो ।

दुसरो की केयर करने वाला

जी बिलकुल आपने सही पढ़ा , जो व्यक्ति दुसरो की केयर करता है लड़किया उसे बहुत जल्दी पसंद करने लगती है ।

क्योकि लड़किया हमेशा ये चाहती है की कोई उनकी केयर करे । उनको स्पेशल फील कराये । तो अगर आप भी इस तरह के इन्सान हो तो लडकियाँ आपको जल्दी पसंद करने लगती है ।

आपका प्यार दिखाने का अंदाज

दोस्तों प्यार दिखाने का अंदाज से मेरा मतलब है की आप अपने प्यार को किस किस तरह से Express कर सकते हो । जैसा की दोस्तों आप जानते ही होंगे की प्यार करना तो आसान होता है लेकिन उसे निभाना , उसे दिखाना मुश्किल हो जाता है ।

लोग प्यार तो कर लेते है लेकिन उसे express नही कर पाते है । तो अगर आप इस तरह के इंसान हो जो अपने प्यार को अलग अलग तरीके से दिखा सकते हो और अपने पार्टनर को ये एहसास करवाते है की आप उन्हें कितना प्यार करते है तो इससे भी आप लड़की के इंटरेस्ट को अपने तरह बढ़ा सकते हो ।

अपने काम को लेकर passionate होना

अगर आप भी इस तरह के इंसान हो जो अपने काम को लेकर सीरियस रहते हो , अपने काम को लेकर जोश में रहते हो तो ये लडकियों के साथ साथ , दुसरे लोगो को भी अच्छा लगता है ।

क्योकि उनको लगता है कि आप अपनी जिंदगी में कुछ बड़ा हासिल करोगे । आपका करियर अच्छा होगा । आपकी लाइफ स्टाइल अच्छी होगी । तो इस तरह के लड़के को लडकियाँ जल्दी पसंद करने लगती है । क्योंकि हर इंसान चाहता है कि उनका पार्टनर ऐसा हो जो उनकी हर जरुरत को पूरा करे और उनकी केयर करे ।

तो ये रहा टिप्स जिसको आप फॉलो करके लड़कियों को जल्दी impress कर सकते हो ।

समापन

तो दोस्तों उमीद करता हु आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा कि ऐसा क्या करे की लड़की आपको पसंद करने लगे ? अगर आपको किसी प्रकार का solution चाहिए तो आप हमे कमेंट करके जरुर बताये । हम आपकी हेल्प जरुर करेंगे ।

Rate this post
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Spread the love

Leave a comment