लड़की को प्यार में कैसे तड़पाये Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Tadpaye

Spread the love

Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Tadpaye

आज के इस पोस्ट में, मैं आपको 4 टिप्स बताने वाला हूं कि Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Tadpaye या लड़की को प्यार में कैसे तड़पाये तो चलिए शुरू करते हैं। तो फ्रेंड्स गर्ल फ्रेंड को तड़पाने के लिए यह नहीं कि आप उसको मेंटली डिस्टर्ब करो, इसका मतलब यह है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को यह Realise  करा सकते हो कि आप उसे कितना प्यार करते हो। तो अगर आप जानना चाहते हो तो इसके लिए इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़ते रहे ।

Request करना बंद कर दो

अगर आप अपने गर्लफ्रेंड को तड़पाना चाहते हैं तो सबसे पहला पॉइंट यह है कि आप उससे रिक्वेस्ट करना बंद कर दो । आप उसे इस तरीके की रिक्वेस्ट ना करो कि प्लीज आप मेरा यह काम कर दो या आप मेरा वह काम कर दो , आप मेरे इस चीज को पूरा कर दो । आप इस तरीके की हरकतें करना बंद कर दो । उनके आगे पीछे मत घूमो या फिर हमेशा उनके लिए रोते मत रहो ।अक्सर लड़के ऐसी गलतियां करते हैं ।

उनको लगता है कि अब मेरी वो गर्लफ्रेंड बन चुकी है तो बस उनकी ही माला जपते रहो । जैसे कि उनके लाइफ में और कोई दूसरा काम ही नहीं है । उनके आगे पीछे घूमते रहते हैं और बस उनकी ही माला जपते रहते हैं । तो इस तरह से करना बिल्कुल आप छोड़ दो । जब तक आप उनके साथ रहोगे या हमेशा उनके लिए रोते रहोगे कि मुझे तुम्हारी जरूरत है, मैं तुम्हारे बगैर कुछ नहीं कर सकता तब तक वह आपको ही तड़पाएगी । लेकिन जब आप ऐसा करना छोड़ देते हो तब उसको खुद ही एहसास हो जाएगा और वह आपके लिए तड़पेगी । आपके प्यार के लिए तड़पेगी । Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Tadpaye ये पहला टिप्स है ।

बहुत ज्यादा Emotional मत बनो

गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में तड़पाने के लिए आप यह भी कर सकते हो कि कभी भी उनके सामने अपने आप को यह मत दिखाना कि आप बहुत ज्यादा इमोशनल हो या उसको लेकर बहुत ज्यादा सीरियस हो । क्योंकि अगर लड़की को यह लगा तो वह समझ जाएगी कि यही आप की सबसे बड़ी कमजोरी है और इसे ही लेकर वह आपको और ज्यादा टॉर्चर करेगी मतलब तड़पाएगी । यहां पर आप उसे तड़पाना चाहते हो लेकिन वह लड़की खुद आपको तड़पाएगी तो इससे अच्छा है कि अपनी मजबूरी को यानी आप बहुत ज्यादा इमोशनल हो इस चीज को कभी भी उसके सामने मत दिखाओ ।

Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Tadpaye
Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Tadpaye

अगर उसने कॉल नहीं करी तो कोई बात नहीं इसको लाइट ले लो और उसने मैसेज नहीं किया तो भी कोई बात नहीं । इट्स ओके । जाने दो, उसी के बारे में ज्यादा सोचते मत रहो कि उसने मुझे कॉल क्यों नहीं किया, उसने मुझे मैसेज क्यों नहीं किया । अगर वो आपको कॉल भी कर दे तो भी आप उसे busy बताओ । आप बताओ कि आप उसे बाद में बात करोगे अभी मैं बिजी हूं । अगर आप ऐसा करते हो तो आप बहुत जल्दी उस लड़की को अपने प्यार के लिए तड़पा सकते हो । Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Tadpaye ये दुसरा टिप्स है।

अपने गर्लफ्रेंड को थोडा Avoid करना सीखो

अगर आप अपने गर्लफ्रेंड को प्यार में तड़पाना हीं चाहते हो ना तो उसके लिए हमेशा उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े मत रहो । थोड़ा उसे Avoid करना सीखो । हमेशा उसके लिए Available मत रहो । जब आप ऐसा करोगे तो आप अपनी गर्लफ्रेंड को आसानी से अपने प्यार में तड़पा सकते हो । जब वो आपको कॉल करती हैं तब उसको थोड़ा अवॉइड करो । जब वह कॉल करें और आप रिसीव भी करो तो थोड़ा लेट रिसीव करो ।

मैसेज का रिप्लाई थोड़ा लेट से करो । इससे यह होगा कि वह आपसे बात करने के लिए तड़पेगी । जब आप उसे अवॉइड करोगे तो वह आपसे मिलने के लिए भी तड़पेगी । उसको इससे यह लगेगा कि क्या बात हो गई जो आप उसे इग्नोर कर रहे हो । ऐसा करने से आप अपनी गर्लफ्रेंड को तडपा सकते हो । Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Tadpaye ये तीसरा टिप्स है।

अपने आपको खुश दिखाओ

गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में तडपाने के लिए ये भी कर सकते हो कि आप अपने आप को खुश दिखाओ । अगर वह आपसे बात ना भी करे तो भी आप खुश हो । आपके लाइफ अच्छी चल रही है । उसके बात ना करने के बावजूद भी आप अपनी लाइफ में एंजॉय कर रहे हो । आपको कोई प्रॉब्लम नहीं है कि वह बात करें या ना करें । तो जब आप उसे यह दिखाओगे कि आप उसके बगैर भी बहुत खुश हो तो डेफिनटली लड़की आपके प्यार के लिए तड़पेगी ।

क्योंकि ज्यादा ऐसा होता है कि लोग अपने दुख से ज्यादा उतना दुखी नहीं होते, जितना दूसरे को खुश देखकर होते हैं । अपने मन में सोचने पर मजबूर हो जाएगी कि हां इसके लाइफ में ऐसा क्या है क्या चल रहा है जो इतना ज्यादा खुश हो रहा है । तो दोस्तों इस तरीके से आप अपनी गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में तड़पा सकते हैं । Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Tadpaye ये चौथा टिप्स है।

इसे भी पढ़े

तो दोस्तों उम्मीद करता हु ”लड़की को प्यार में कैसे तड़पाये Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Tadpaye”आपको ये पोस्ट अच्छा लगा होगा।

दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे।

इसके अतिरिक्त आप अपना Comment दे सकते है और हमें E-Mail भी कर सकते हैं |

यदि आपके पास Hindi मैं कोई Article,Inspiring Story, Motivational Story, Life Tips, Love Tips, Money Tips या कोई और जानकारी है और यदि आप वह हमारे साथ Share करना चाहते है तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ हमें E-Mail करे | हमारी E-Mail Id है – [email protected] यदि आपकी पोस्ट हमें पसंद आती है तो हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ अपने Blog पर Publish करेंगे |

What’s your Reaction?
+1
3.5m
+1
45.4m
+1
88
+1
544.8k
+1
55

Spread the love

Leave a comment