kaise pata kare ki koi humse pyar karta hai ? How to know if someone loves us?

Spread the love

कैसे पता करे कि कोई हमसे प्यार करता है? How to know if someone loves us?

दोस्तों आज के इस पोस्ट में, मैं आपको बताने वाला हूं कि kaise pata kare ki koi humse pyar karta hai या कैसे आप किसी लड़की के चेहरे को देखकर ही जान जाएंगे कि आपकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती है । तो इस पोस्ट को लास्ट तक जरूर पढ़ें

चेहरे का हावभाव बदल जाना Change in facial expressions

तो फ्रेंड्स लड़की जब किसी लडके को पसंद करने लगती है या मन ही मन चाहने लगती है तो उस लड़के को देखते ही उसके चेहरे का Expression  बिल्कुल बदल जाते हैं और इसी को आपको नोटिस करना है । यह लड़कियों की तरफ से एक इशारा होता है जिसे आपको समझना है । तो आज के इस ब्लॉग में मैं उन्हीं इशारो के बारे में आपको बताने वाला हूं कि किस तरह से आप लड़की के Face को देखकर पता लगा सकते हैं कि लड़की आपसे पट चुकी है या नहीं ।

जब लड़की आपको पसंद करने लगती है तो वह हमेशा ही आपको देखने की कोशिश करती है । उसको आपको देखना बहुत अच्छा लगता है । उसके देखने का स्टाइल कुछ अलग हो जाता है । जैसे ही आपको देखेगी तो शर्मा जाएगी । जैसा कि आपको पता ही है लड़कियों की आंखों में शर्म और हया होनी चाहिए और उसकी आँखों में आपके लिए यही दिखेगा ।

kaise pata kare ki ladki like karta hai? कैसे पता करे की लड़की लाइक करती है?

वह हमेशा आपको देखने की कोशिश करेगी । आप उसे कहीं भी मिल जाते हैं, जैसे मार्केट में हो, कॉलेज में हो, आस पड़ोस में हो, किसी भी शॉप पर हो, अगर आप कहीं भी दिख जाते हो ना तो उसकी नजरें सिर्फ आपको ही देखती है बेशक उसके सामने और भी लड़के खड़े हो या फिर कोई दोस्त हो । उनको छोड़कर वह सिर्फ आपको ही देखेगी । उसकी नजर आप पर ही टिकी रहेगी । अगर कोई लड़की ऐसा करती है या वह एकटक आपको ही देखती है तो इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करती है ।

फ्रेंड्स लड़की अगर आपको पसंद करती हैं ना तो आपको देखते ही उसके चेहरे के एक्सप्रेशन बिल्कुल Change हो जाते हैं, बिल्कुल अलग हो जाता हैं । जैसे आप उसके सामने आते हो ना तो वह खुशी के मारे पागल हो जाती है । उसके चेहरे पर एक अलग ही चमक आ जाती है जो आप फील कर सकते हो ।

जैसे कि दुसरे से नार्मल बात करती है तब तो उसकी फेस पर इतनी चमक नहीं होती है  लेकिन जैसे ही आप उसके सामने आते है, वह इतनी ज्यादा एक्साइटेड हो जाती है कि वह खुशी के मारे पागल हो जाती है । इसी के आपको देखना है और इसी चीज को आपको Read करना है । क्योंकि अगर उसके फेस के Expression चेंज हो रहे हैं तो इसका मतलब है कि वह आपको पसंद कर रही है, आपकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती है ।

देखकर मुस्कुराना Looking smile

अगर कोई लड़की आपको मन ही मन चाहने लगती है या आपकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं तो वह आपसे बात करते समय हमेशा हंसती रहती है मतलब कि उसके फेस पर हमेशा स्माइल रहती है । लेकिन जब वह किसी और से बात करती है तब एसा नही करती है । आप को नोटिस करना है कि क्या वह ऐसे ही सभी से बात करती है या सिर्फ मेरे साथ इस तरीके से बात करती है ।

जब तक वह आपके साथ रहती है, आपसे सारी बातें डिटेल में शेयर करती है, हैप्पी मूड में रहती है । तो अगर लड़की ऐसा करती है तो इसका मतलब है कि वह आपको मन ही मन चाह रही है और आपको पाना चाहती है या आपकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती है ।

pyar ko kaise pehchane? How to recognize love?

दोस्तों यहां पर मैं आपको यही बताऊंगा कि आप अपने प्यार को कैसे पहचान सकते हैं या आप कैसे जान पाएंगे कि लड़की आपसे प्यार करती है । बहुत से लोगों को कंफ्यूजन होती  है कि लड़की आपसे प्यार करती है या नहीं तो चले इसे भी जानते हैं

लड़की के बारे में जानने के लिए कि लड़की आपको पसंद करती है या नहीं, चाहे लड़की आपकी दोस्त हो या Crush हो या कोई भी हो, आपको सिर्फ यह देखना है कि क्या आपको छुप-छुप कर देखती है । जैसे कि आप कहीं पर खड़े हो या किसी से बात कर रहे हो, उस दौरान आपको छुप छुप कर देख रही हो । वह आपको दिखाना नहीं चाहती है कि वह आपको देख रही है या वह आपको नोटिस कर रही है । तो अगर ऐसा कर रही है तो इसका मतलब है कि उसके दिल में आपके लिए कुछ तो है । और वह आपको मन ही मन चाह रही है ।

छुपकर देखना sneak up

दोस्तों अगर आप यह पता नहीं कर पा रहे हो कि लड़की आपको पसंद कर रही है या नहीं तो आपके लिए यह लास्ट टिप्स है आप इसे फॉलो करो । आप देखो कि क्या वह आप में हद से ज्यादा इंटरेस्ट दिखा रही है जैसे कि पहले के जैसा आपसे नॉर्मल बात कर रही है या नॉर्मल से ज्यादा आपके साथ रहने की कोशिश करती है या आपसे  ज्यादा बात करने की कोशिश करती है ।

या ज्यादा से ज्यादा आपके साथ टाइम spend करने की कोशिश कर रही है । अगर लड़की ऐसा करती है तो इसका मतलब है कि  आपको और ज्यादा जानना चाहती है, आपको और ज्यादा समझना चाहती है कि आपको क्या अच्छा लगता है क्या नहीं अच्छा लगता है । इसके बारे में फुल जानना चाहती हैं । तो इस तरीके से आप समझ सकते हो कि लड़की आपको पसंद करती है आपसे पट चुकी है ।  या आपकी गर्लफ्रेंड बनने के लिए तैयार है ।

समापन

तो दोस्तों उम्मीद करता हु ”kaise pata kare ki koi humse pyar karta hai ? How to know if someone loves us?”आपको ये पोस्ट अच्छा लगा होगा।

अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे।
इसके अतिरिक्त आप अपना Comment दे सकते है और हमें E-Mail भी कर सकते हैं |

इसे भी पढ़े

यदि आपके पास Hindi मैं कोई Article,Inspiring Story, Motivational Story, Life Tips, Love Tips, Money Tips या कोई और जानकारी है और यदि आप वह हमारे साथ Share करना चाहते है तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ हमें E-Mail करे | हमारी E-Mail Id है – [email protected] यदि आपकी पोस्ट हमें पसंद आती है तो हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ अपने Blog पर Publish करेंगे |

What’s your Reaction?
+1
5.3m
+1
415.4m
+1
45
+1
369.7k
+1
10

Spread the love

1 thought on “kaise pata kare ki koi humse pyar karta hai ? How to know if someone loves us?”

  1. Heya i am for the first time here. I came across
    this board and I find It truly useful & it helped me out much.

    I hope to give something back and help others like you helped me.

    Reply

Leave a comment