Ladki ignore kare to kya kare ? तुरंत आजमाए ये 4 टिप्स

Spread the love

अगर आप भी ये जानना चाहते है कि लड़की ignore करे तो क्या करे इस ब्लॉग पोस्ट को लास्ट तक पढ़ते रहे । दोस्तों ये सवाल बहुत से लड़को के मन में आता ही रहता है कि ऐसा क्या करे जिससे लड़की आपको ignore ना करे और आपकी पार्टनर बन कर रहे ।

बहुत से लोगो कि ये समस्या रहती है कि अब उनका पार्टनर उनके कॉल या मैसेज का जवाब नही देती है , पहले तो बात करती थी लेकिन अब नही करती है । और अब उनको पहले के जैसा Response नही देती है । तो आज के इस ब्लॉग पोस्ट में, मै इसी से संबंधित टिप्स बताने जा रहा हूँ जो आपकी help करेगे ।

लड़की की जिंदगी में दखल देना बंद करे 

दोस्तों अगर आपकी पार्टनर आपको ignore कर रही है तो सबसे पहला काम आपको ये करना है कि उसकी जिंदगी में दखल देना बंद करे । आजकल के समय में सबको privacy चाहिए । अगर आप किसी के जिंदगी को पूरी तरह से control करने की कोशिश करेंगे तो वो आपसे irritate होने लगेगा । वो आपको नापसंद करने लगेगा ।

इसीलिए अपने पार्टनर को पूरी तरह से control करने की कोशिश ना करे । आप उसपे ज्यादा पाबन्दिया ना लगाये । ऐसा करने से वो आपसे Bore नही होगी और आपके प्रति उनका Interest बना रहेगा ।

बहुत ज्यादा भाव ना दे 

जब आप किसी से प्यार करते हो तो आप उसके लिए किसी भी हद से गुजरने को तैयार रहते हो । आप उसकी हर बात को मानना चाहते हो । आप नही चाहते हो कि वो किसी भी वजह से दुखी हो । और उसकी खुशी के लिए आप सब कुछ करने लगते हो ।

और इसे ही over value कहा जाता है । जब आप जरुरत से ज्यादा किसी को भाव देने लगते हो तो उसका भाव सातवे आसमान पर चला जाता है । और कही ना कही उसकी नजर में आपकी भी value कम होने लगती है । इसीलिए अपने पार्टनर को limited value दे । जिससे उसकी नजर में आपकी value बनी रहे और  वो आपकी इज्ज़त करती रहे ।

जरुरत से ज्यादा समय ना दे 

दोस्तों अपने पार्टनर के साथ उतना ही समय बिताए जितना उनको अच्छा लगता हो ।क्योकि बहुत बार ऐसा होता है कि सामने वाला बात करने में bore होने लगता है । जैसे कि अगर आप कॉल पे बात कर रहे हो और बात करते करते इस तरह की बात होने लगती है कि और बताओ , और सुनाओ , और कुछ ।

तो इसका मतलब है कि आपकी बात खत्म हो चुकी है और उस समय के लिए आपको कॉल रख देना चाहिए । अगर आप फिर भी कॉल नही रखते और बात करते रहते हो तो फिर आपका पार्टनर bore होने लगता है और आपमें interest कम होने लगता है ।

इसलिए जरुरत से ज्यादा समय ना दे और अपने पार्टनर के साथ कॉल पे चिपके रहने की गलती ना करे ।

अपनी भावना पे काबू रखे 

जी हाँ दोस्तों , आपको अपनी भावना पे काबू रखना होगा । जब इन्सान किसी से प्यार करता है तो उससे बातचीत करने में कई बार वो अपनी भावना में इतना बह जाता है कि उसका व्यवहार बहुत ज्यादा needy हो जाता है । वो बहुत ही खराब हरकते करने लगता है जैसे कि नजदीक आने की कोशिश करना , Closeness दिखाना , बहुत ज्यादा बाते करने की कोशिश करना । सामने वाला interested ना हो फिर भी उसके बारे में जानने की कोशिश करना ।

तो दोस्तों अगर आप अपनी भावना पे , अपने जज्बात पे काबू करके रखोगे तो आपके पार्टनर का कभी भी आपसे interest कम नही होगा और वो आपके साथ बनी रहेगी । जिससे आपका रिलेशनशिप अच्छा चलता रहेगा ।

समापन 

लड़की ignore करे तो क्या करे , आशा करता हूँ कि आपको ये टिप्स पसंद जरुर आएगी । अगर आपको पसंद आई है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले । और अगर आपको किसी तरह का Love Solution चाहिए तो आप नीचे दिए लिंक पे क्लिक करे ।

Rate this post
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Spread the love

Leave a comment