ladki kaise pataye
Relationship Tips

लड़की कैसे पटाए [ Ladki Ko kaise pataye ]

अगर आप भी ये जानना चाहते है कि लड़की कैसे पटाए (Ladki kaise pataye) तो ये पोस्ट आपके लिए ही है । यहा पे मै आपको बताऊंगा कि लड़की को कैसे पटाए (Ladki ko kaise pataye) और लड़की को अपना बनाने के लिए आपको क्या करना चाहिए और क्या नही करना चाहिए। तो आप इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़ियेगा ताकि आप अच्छे से समझ सके ।

दोस्तों मै आपको बताना चाहूँगा कि लड़की को पटाने के लिए आपको टिप्स बताऊ , उससे पहले आपको ये समझना जरुरी है कि कोई भी लड़की आपसे ही क्यों पटना चाहेगी ? आपमें ऐसा क्या है जो दुसरे लड़को में नही है ? इस सवाल को पढने के बाद अब आपको समझ आ गया होगा कि कही ना कही आपको और लोगो से unique होने की जरुरत है । आपको दुसरे लोगो से थोड़ा स्पेशल बनना होगा । क्योकि जो लोग आम इन्सान होते है , लोग उनको आम जैसे खा भी जाते है ।

लड़की कैसे पटाए

जैसा कि आप जानते होंगे कि लड़को के तुलना में लड़की को ज्यादा तेजी से और आसानी से बॉयफ्रेंड मिल जाता है लेकिन लड़को को बड़ी आसानी से गर्लफ्रेंड नही मिलती और इसी वजह से मोस्टली इंडियन लड़के इन्टरनेट पे लड़की कैसे पटाए सर्च करते रहते है ।

आज के इस पोस्ट में आपको इसकी सम्पूर्ण जानकारी देने कि कोशिश करूंगा ताकि आज से आपको फिर से लड़की को कैसे पटाए (Ladki ko kaise pataye) सर्च नही करना पड़ेगा । दोस्तों लड़की पटाने के लिए आपको कुछ टिप्स देने जा रहा हु आप इसे फॉलो करके देखो, आपको बहुत ही अच्छा रिजल्ट देखने को मिलेगा ।

अपने आपको साफ सुथरा रखे

दोस्तों सभी इन्सान साफ सुथरी चीजो को ज्यादा पसंद करता है इसलिए आप अपने आपको साफ और hygenic रखे । ताकि जब भी लड़की आपके पास से गुजरे तो उसे आप बिलकुल neat एंड Clean दिखो ।

Good हेयर स्टाइल रखे

दोस्तों आपको बताना चाहूँगा कि एक अच्छी हेयर स्टाइल आपके लुक को बहुत ज्यादा Handsome बना देती है । इसलिए अपने Face को ध्यान में रखते हुए एक अच्छा सा हेयर स्टाइल Choose करे ।

अच्छे कपड़े पहने

लड़की पटाने के लिए इस बात का ध्यान रखे कि आप जो कपड़ा पहन रहे है वो आपकी बॉडी में अच्छे से फिट हो ।और आप दिखने में Active और Energetic लगे ।

अच्छे perfume का Use करे

आप अपने बॉडी को Neat and Clean करने के बाद एक अच्छा सा perfume Use करे ताकि लड़की जब भी आपके पास से होकर जाये तो उसे एक अच्छी सी सुगन्ध आए । जिससे वो आपके तरफ आकर्षित होगी और आपको लड़की पटाने में मदद मिलेगी ।

अब मै आपको कुछ और बाते बताने जा रहा हु जो लड़की पटाने के लिए इन सबसे ज्यादा matter करती है । तो चलिए जानते है कि वो क्या बाते है ।

अच्छा बातचीत करना सीखे

दोस्तों बातचीत एक ऐसा माध्यम है जिसके जरिये आप ना को हां में बदल सकते है लेकिन इसके लिए आपको अच्छा बातचीत करना आना चाहिए ।

Hi या Hello से greeting जरुर करे

लड़की से जब भी मिले उसे Hi या Hello से greeting जरुर करे । ऐसा करने से लड़की से बात करने कि शुरुवात हो जाती है और इसके ही साथ आप बात को आगे भी बढ़ा सकते है । अगर आप जानना चाहता है कि अच्छा बातचीत कैसे करे तो इस पोस्ट को पढ़े ।

अपने चेहरे पे Smile रखे

आप जब भी लड़की से मिले तो बात करते समय अपने चेहरे पे smile जरुर रखे । क्योकि Smile एक ऐसा चीज है जो करने से . सामने वाले इन्सान को पॉजिटिव एनर्जी से भर देती है । इसलिए आप बात करते समय Smile करना ना भूले ।

Original इन्सान बने

दोस्तों अक्सर हम लोग लड़की पटाने के लिए बहुत सारे fake काम तो करते ही है साथ में हम भी Fake बन जाते है । जो कि बिलकुल भी ऐसा नही करना चाहिए । क्योकि अगर हम fake बन के किसी लड़की को पटाएगे तो कुछ देर के लिए तो हम उसे अपना बना लेगे लेकिन थोड़े time बाद ही उसको आपकी रियलिटी का पता चल जायेगा और वो आपको छोड़ देगी ।

इसलिए fake बनकर पटाई हुई लड़की के साथ रिलेशनशिप ज्यादा दिन तक नही चलता । इससे बेहतर है आप ओरिजिनल बने रहे । आप जैसे है वैसे ही रहे । क्योंकि जब वो आपकी originality को देखकर आएगी तब आपके पास टिकेगी । वैसे तो दोस्तों आपको बताना चाहूँगा कि एक रिलेशनशिप में आने के लिए बहुत सारी चीजे देखनी चाहिए लेकिन यहा पे मै सिर्फ कुछ मुख्य पॉइंट के बारे में ही बताऊंगा ।

अपने विचारो को express करे

आपको जिस लड़की को पटाना है उससे अपने विचारो को व्यक्त करे जिससे वो आपके बारे में और अच्छे से जान सके । वो जितना अच्छे से आपके बारे में जानेगी उतना ही मजबूती के साथ आपके पास टिकी रहेगी । इसलिए अपने विचारो को व्यक्त करना ना भूले ।

आप उसके जिंदगी के Best पल के बारे में बात करे

दोस्तों जब भी आप किसी के best पल के बारे में बात करते है तो सामने वाला इन्सान काफी खुश होकर आपको अपने बीते हुए अच्छे पल के बारे में बताने लगता है । और जितना ज्यादा बतायेगा उतना ज्यादा आपसे Comfortable feel करेगा । और आपके प्रति उसका विश्वाश भी बढ़ेगा । इसलिए आप उनसे best moment के बारे में बात जरुर करे ।

समापन

आज के इस पोस्ट में हमने जाना कि लड़की कैसे पटाए (Ladki kaise pataye) या लड़की को कैसे पटाए (Ladki ko kaise pataye) और लड़की को अपना बनाने के लिए आपको क्या करना चाहिए और क्या नही करना चाहिए। दोस्तों अगर ये टिप्स आपको हेल्प करे तो कमेंट में जरुर बताये । और अगर रिलेशनशिप से related कोई हेल्प चाहिए तो आप मुझसे पूछ सकते है ।

इसे भी पढ़े

What’s your Reaction?
+1
895.5k
+1
545.8k
+1
854.5k
+1
455.9k
+1
555.9k
+1
55
+1
125

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Chat on Whatsapp
1
Hello, Get Relationship Advice Here
MeriJindagi
Hello
How can I help you?