शरीफ लड़के लड़की कैसे पटाये ? ये 4 Secret Tips जान ही लो

Spread the love

आज के इस ब्लॉग पोस्ट में ही मैं आपको बताने वाला हूं कि सीधे साधे लड़के लड़की को अपनी तरफ अट्रैक्ट कैसे करे ? या  शरीफ लड़के लड़की कैसे पटाये तो चलिए शुरू करते है ।

शरीफ लड़के लड़की कैसे पटाये ?

आजकल के मॉडर्न जमाने में भी, अभी भी कुछ ऐसे शरीफ लड़के होते है जो लड़की कैसे पटाये सोचते रहते है लेकिन वो इतने शरीफ और भोले भाले होते है कि वो लड़की पटाना तो दूर , उनसे ठीक से बात भी नही कर पाते। और अगर कभी वो अपने फ्रेंड्स से इसके बारे में पूछते भी है तो वो डायरेक्ट बोलते है कि उससे जाकर अपने दिल की बात बोल दो । और डायरेक्ट बोलने कि हिम्मत उनमे होती ही नही है । इसलिए मै इस तरह के लड़को के लिए नीचे कुछ 4 Secret Tips बता रहा हु जिनको अप्लाई करके वो भी लड़की पटा सकते है ।

अपनी खूबियों को दिखाओ

ज्यादातर सीधे साधे लड़को की प्रॉब्लम यह होती है कि वह किसी लड़की को पसंद करते हैं ना तो उससे बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते हैं । और बात करना तो दूर की बात है उनके लिए लड़की को देखना भी बहुत बड़ा काम हो जाता है । तो आज के इस ब्लॉग पोस्ट में कुछ टिप्स देने वाला हूं जिनको आप फॉलो करते हैं तो आप भी किसी भी लड़की को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर सकते हैं ।

माना कि आप बहुत ज्यादा सीधे-साधे हो आप चेहरे से बहुत ज्यादा भोले भाले लगते हो लेकिन ऐसा तो नहीं है ना कि आपके अंदर क्वालिटी ही नहीं है, कोई खुबिया ही नहीं है । खुबिया हर इंसान में होती है बस आप को उसे दिखाना पड़ता है । तो अगर हम किसी लड़की को पसंद करते हैं तो उस लड़की के सामने अपनी खूबी को show करो । अपनी खूबी को जब तक आप दिखाओगे नहीं तब तक लड़की को कैसे पता चलेगा कि आपके अंदर वह खूबियां हैं । इसीलिए आपको उन खूबियों को show  करना पड़ेगा ।

उदाहरण के लिए कि आप बहुत ही रोमांटिक हो तो जब भी आप लड़की से बात कर रहे हो, इसके लिए आप रोमांटिक गाने गुनगुनाओ या रोमांटिक मूवी की बातें करो, आपका बहुत अच्छा नेचर है, आप बहुत सपोर्टिव हो, यह सारी बातें लड़की को आप बात ही बातों में अहसास करवाओ ।

क्योंकि दोस्तों mostly लड़कियां जो है ऐसी खासियत वाले लड़के को बहुत पसंद करती है और ऐसे में वह उनके लिए बहुत जल्दी ही आकर्षित  होने लगती है । अगर आप शर्माते ही रहोगे तो फिर कैसे काम चलेगा इसीलिए आपको ये करना है ।

शर्मना छोड़कर , Smile करे

इसके अलावा जो दूसरा पॉइंट है कि जब भी आपको किसी लड़की से बात करने का मौका मिले या कोई लड़की आपके सामने आती है तो शर्माना भूल कर आपको हंसना है । ठीक है । आपको Smile करनी है । क्योंकि दोस्तों आप अपने Smile से आप किसी भी इंसान को बहुत जल्दी अपनी तरफ Attract कर सकते हो। यह साइकोलॉजिकली काम करता है ।

उदाहरण के तौर पर, आप किसी ऐसे इंसान के सामने हो जो बहुत ज्यादा उदास है तो आप उसकी तरफ ध्यान दोगे या जो हंसता है या मुस्कुराता रहता है या बहुत ज्यादा खुश रहता है या उसका इस तरीके का नेचर है तो आप उस पर फोकस ज्यादा करोगे? स्वभाविक रूप से आप Smile करते हुए लोगो के तरफ ज्यादा ध्यान दोगे ।

ठीक उसी तरह आपको उस लड़की को यह दिखाना है कि आप बहुत ज्यादा हंसमुख हो और हमेशा खुश रहते हो जिससे लड़की आपको नोटिस करने लगे और आप पर ध्यान देने लगे ।

और अच्छे से जानने के लिए कि शरीफ लड़के लड़की कैसे पटाये आगे भी पढ़ते रहे ।

Overthinking बंद कर दो

जब भी आप को मौका मिलता है उस लड़की के सामने जाने का  या उससे बात करने का, तो उससे पहले आपके जो दिमाग में ओवरथिंकिंग वाले सवाल आते हैं ना कि मैं उससे अच्छा नहीं हूं या वह लड़की मुझे पसंद नहीं करती, मैं क्या बात करूं? जो बहुत ज्यादा आप सवाल करते हो उन चीजों को आप सोचना बंद कर दो । आप इस तरीके का सवाल करना ही बंद कर दो ।

आपके अंदर कॉन्फिडेंट अपने आप ही आने लगेगा । और इस कॉन्फिडेंस की वजह से लड़की आपके बारे में यही सोचेगी कि आप और लड़के की तरह हो । एक तरह से जो Bad Boy टाइप की तरह होते हैं ना जो कोई भी काम करने में, किसी चीज के बारे में हमेशा खुश रहते हैं, कॉन्फिडेंट रहते हैं । लड़की भी आपके बारे में वही सोचेगी ।

इसके साथ-साथ अगर आप ओवरथिंकिंग करना बंद कर दोगे तो इससे आपकी जो नर्वसनेस है वह भी काफी हद तक खत्म हो जाएगी ।

खुद को Best समझना शुरू कर दो

आप खुद को बेस्ट समझना शुरू कर दो । आप यह समझे कि आप किसी से कम नहीं है । आप भी वह काम कर सकते हो जो और लड़के कर सकते हैं । किसी लड़की को इंप्रेस करना, किसी लड़की को पटाना या उसे इंप्रेस करना । जब आप अपने आप से ऐसी चीजें बोलोगे कि मैं यह कर सकता हूं, मेरे अंदर वह पॉजिटिव चीजें हैं, मेरे अंदर वह खासियत है तो बहुत ज्यादा Chances है कि आपका कॉन्फिडेंस लेबल बढ़ने लगेगा और इससे आप किसी भी लड़की को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर सकते हो ।

समापन

आज के इस पोस्ट में आपने जाना कि सीधे साधे  लड़के लड़की को अपनी तरफ अट्रैक्ट कैसे करें ? या  शरीफ लड़के लड़की कैसे पटाये ?

तो दोस्तों उम्मीद करता हु ” शरीफ लड़के लड़की कैसे पटाये ?”आपको ये पोस्ट अच्छा लगा होगा।
अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे। इसके अतिरिक्त आप अपना Comment दे सकते है और हमें E-Mail भी कर सकते हैं |

यदि आपके पास Hindi मैं कोई Article,Inspiring Story, Motivational Story, Life Tips, Love Tips, Money Tips या कोई और जानकारी है और यदि आप वह हमारे साथ Share करना चाहते है तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ हमें E-Mail करे | हमारी E-Mail Id है – [email protected] यदि आपकी पोस्ट हमें पसंद आती है तो हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ अपने Blog पर Publish करेंगे |

What’s your Reaction?
+1
252.2k
+1
2.5m
+1
25
+1
5.5k
+1
12

Spread the love

1 thought on “शरीफ लड़के लड़की कैसे पटाये ? ये 4 Secret Tips जान ही लो”

Leave a comment