लड़की को दोस्त से गर्लफ्रेंड कैसे बनाये

Spread the love

हेलो फ्रेंड्स आज मैं आपको बताने वाला हूं कि लड़की को दोस्त से गर्लफ्रेंड कैसे बनाये या फ्रेंडज़ोने से बाहर कैसे निकले? तो चलिए शुरू करते हैं ।

लड़की को दोस्त से गर्लफ्रेंड कैसे बनाये

तो फ्रेंड्स अगर आपकी भी कोई लड़की दोस्त है और आप उसे लाइक करने लगे हो या आप उसे पसंद करने लगे हो । और आप उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो लेकिन आपको यह नहीं पता कि उसे अपनी गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं तो आज के इस ब्लॉग पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि दोस्त को गर्लफ्रेंड कैसे बनाए ।

आप इन 4 टिप्स के जरिए अपने फ्रेंड् को गर्लफ्रेंड बना सकते हो ।

पता करें कि कोई बॉयफ्रेंड तो नहीं है

जो सबसे पहले जरूरी है कि आप बातों ही बातों में यह जानने की कोशिश करें कि आपकी दोस्त का पहले से कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं । क्या वह किसी भी तरह के रिलेशन में है या किसी लड़के को लाइक करती है या नही ।

इससे यह होगा कि जब आपको पता होगा कि आपकी दोस्त किसी रिलेशनशिप में नहीं है तब आप आसानी से अपनी बात को आगे बढ़ा सकते हो ।

आपकी दोस्त को कैसा बॉयफ्रेंड पसंद है

अपने दोस्त से बातो ही बातों में जानने की कोशिश करे कि आपके दोस्त को किस टाइप का लड़का पसंद है? यह किस तरह के लड़के से वह रिलेशन बनाना चाहती है? या किस तरह के लड़के को अपना बॉयफ्रेंड बनाना पसंद करती है ।

जैसे कि उन्हें दाढ़ी वाले लड़के पसंद है या बिना दाढ़ी वाले पसंद है । उन्हें Healthy Body या Slim body वाले पसंद है । इस तरह से आप यह जानने की कोशिश करें कि वह किस टाइप के बॉयफ्रेंड को पसंद करती है । क्योंकि हर लड़की की, अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ रिक्वायरमेंट होती है जो कि अब आपको पता चल जाएगा कि उन्हें किस तरह का लड़का पसंद है यह किस तरह के लड़के से रिलेशन बनाना चाहती हैं ।

अब यह जानने के बाद , अपने आप में चेंज करना शुरू कर दे जैसा कि आपकी दोस्त को पसंद है । इससे यह होगा कि जब आप अपने दोस्त को प्रपोज करोगे तो आसानी से आपको As a बॉयफ्रेंड Accept कर लेगी ।

दोस्त की पसंद नापसंद का पता करें

अगला स्टेप है कि अपने दोस्त की पसंद नापसंद को अच्छी तरह से जान लें कि आपकी दोस्त को क्या पसंद है क्या नहीं पसंद है । जैसे कि क्या Hobbies है, क्या करना अच्छा लगता है, खाने में क्या पसंद होता है । इस तरह से उनकी हर चीज को, उनकी पसंद को अच्छी तरह से जान लें और ध्यान रखें ।

इससे यह होगा कि वह खुद नोटिस करेगी कि आप उनकी पसंद, ना पसंद को ध्यान रखते हो और नोटिस करते हो । और उससे उनके दिल में आपके लिए अलग ही फीलिंग आने लगेगी ।

अपने दोस्त के साथ ज्यादा समय बिताए

अगला स्टेप है कि  अपने दोस्त को गर्लफ्रेंड बनाने के लिए आप उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताए । उनके साथ बैठे । बातें करें । उनके दिल की बातों को सुने और समझने की कोशिश करे ।

जब आप उनसे ज्यादा से ज्यादा बात करोगी तब उनके बारे में अच्छे से जान पाओगे और उनको भी आप पे भरोसा होने लगेगा । वह  यह सोचेगी कि आप उनकी बात को अच्छे से समझते हो ।

इससे यह होगा कि दूसरे को जानने में हेल्प मिलेगी और एक दुसरे को अच्छे से जान जाओगे । तो एक दूसरे में नज़दीकियां भी बढेगी । और इससे आपकी दोस्त के गर्लफ्रेंड बनने के चांस बहुत ज्यादा हो जाएंगे । तो फ्रेंड्स इन 4 टिप्स के जरिए आप अपने दोस्त को गर्लफ्रेंड बना सकते हो । अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और आपकी लड़कियां बहुत दोस्त हैं तो आप इन 4 टिप्स को फॉलो करके अपनी फ्रेंड को गर्लफ्रेंड बना सकते हो । और अगर कोई रिलेशनशिप में problems हो तो मुझसे contact कर सकते हो ।

समापन

आज आपने जाना कि लड़की को दोस्त से गर्लफ्रेंड कैसे बनाये या फ्रेंड जोन से बाहर कैसे निकले दोस्तों अगर आपको रिलेशनशिप में किसी तरह की प्रॉब्लम है तो आप हम से कांटेक्ट कर सकते हैं हम आपकी प्रॉब्लम को Solve करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे ।

तो दोस्तों उम्मीद करता हु ”लड़की को दोस्त से गर्लफ्रेंड कैसे बनाये”आपको ये पोस्ट अच्छा लगा होगा।
अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे। इसके अतिरिक्त आप अपना Comment दे सकते है और हमें E-Mail भी कर सकते हैं |

इसे भी पढ़े

यदि आपके पास Hindi मैं कोई Article,Inspiring Story, Motivational Story, Life Tips, Love Tips, Money Tips या कोई और जानकारी है और यदि आप वह हमारे साथ Share करना चाहते है तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ हमें E-Mail करे | हमारी E-Mail Id है – [email protected] यदि आपकी पोस्ट हमें पसंद आती है तो हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ अपने Blog पर Publish करेंगे |

What’s your Reaction?
+1
9.7m
+1
241.5k
+1
25
+1
58.5k
+1
52

Spread the love

1 thought on “लड़की को दोस्त से गर्लफ्रेंड कैसे बनाये”

Leave a comment