10 टिप्स लड़की को इम्प्रेस कैसे करे ladki ko impress kaise kare

लड़की को इम्प्रेस कैसे करे ladki ko impress kaise kare

दोस्तों आज मैंने इस ब्लॉग में बताया है कि लड़की को impress कैसे कर सकते है। किसी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए आपको कुछ बातो का ध्यान रखना पड़ता है।प्यार और डेटिंग के लिए एक लड़की को आकर्षित करें .एक महिला, आकर्षक व्यक्ति में क्या गुण पाती हैं । लड़की को इम्प्रेस कैसे करे ladki ko impress kaise kare

एक आदमी की स्थिति

दुनिया की हर महिला के पास लक्ष्य ,एक शक्तिशाली पुरुष है। यदि आप लोगों के चारों ओर एक उच्च स्थिति वाले व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं तो आप बहुत सारी महिलाओं को आकर्षित करने के लिए जादुई शक्ति रखते हैं।

आत्मविश्वास

आत्मविश्वास आकर्षण की कुंजी है। यदि आप आत्मविश्वास खो देते हैं तो आप अपने प्रेमी को खो देते हैं।

Self-Caring

यदि आप खुद की देखभाल करते हैं तो यह लड़कियों को आपके सकारात्मक चरित्र को दिखाता है जैसे अगर आप अपने बालों की देखभाल, ड्रेसिंग, स्वास्थ्य फिटनेस आदि .साहसी बनें, खेल और अन्य चुनौतीपूर्ण कार्य में भाग लें।

सामान्य ज्ञान की शक्ति

यदि आपके पास बहुत सी चीजों का तुरंत अनुमान लगाने और समाधान बताने की क्षमता है तो आप लड़कियों को तेजी से प्रभावित कर सकते हैं। लड़की को इम्प्रेस कैसे करे ladki ko impress kaise kare

बहादुर आदमी और निर्णय निर्माता

हर महिला को नेतृत्व की गुणवत्ता वाले पुरुष पसंद आते हैं और नेतृत्व केवल बहादुर लोगों का होता है। स्वभाव से हर महिला अपने परिवार के लिए सुरक्षा या पैसे जैसी कुछ सुरक्षा चाहती है जो एक बहादुर व्यक्ति में इन मांगों को भरने की गुणवत्ता होती है। अगर किसी में ये गुण हैं तो वह अनंत महिलाओं को आकर्षित कर सकता है।

Sense of Humor

यदि आप उसे हँसाते हैं और यह दर्शाते हैं कि आप उसके आसपास रहने में मज़ेदार हैं, तो वह सकारात्मक भावनाओं को साथ आपको जोड़ेगी। लड़की को इम्प्रेस कैसे करे ladki ko impress kaise kare

उसके लिए अपनी इच्छा बताओ

ऊपर बताए गए कार्य करने के बाद जब आपको सही समय लगता है तो आप मीठे शब्दों के साथ उसके लिए अपनी इच्छा व्यक्त करें। लड़की को इम्प्रेस कैसे करे ladki ko impress kaise kare

अगर आपको यकीन नहीं है कि लड़की आप में दिलचस्प है या नहीं तो आप इनसुझावों का पालन करें।

एक परीक्षण देखो

बहुत सारी लड़किया सोचती है पहले लड़का उसके तरफ कदम बढ़ाये वो नहीं क्योकि उन्हें झिझक होता है। एक बार जब आप आगे बढ़ते है और उसके झिझक को दूर कर देते है और वो अगर interested है तो वो बाकि का काम आपके लिए आसान कर देगी।

और अगर आप फिर भी sure नहीं है तो आप उसके बॉडी लैंग्वेज से अनुमान लगा सकते है।

यदि आप किसी लड़की की फीलिंग्स को अपने बारे में, जानने में असफल है तो इसका एक अच्छा सा तरीका है की आप उसकी friend के जरिये उस तक पहुंचे।

इसे भी पढ़े

यदि आप मह्सूस करते है की वो आपके तरफ ध्यान नहीं दे रही तो आप उसे कुछ समय के लिए नज़रअंदाज़ करे और उसे ईर्ष्या करने के लिए कुछ गतिविधियाँ करें। जैसे उसके दोस्त से अधिक बात करें और उसके दोस्त को रात के खाने के लिए आमंत्रित करें।

कैसे किसी लड़की को इम्प्रेस करें How to impress a girl in Hindi
कैसे किसी लड़की को इम्प्रेस करें How to impress a girl in Hindi

अगर आप फिर भी sure नहीं है तो आप ये काम करे।

1-पहली बार मिलने वाली लड़कियों को आकर्षित करें-मुस्कुराओ और कुछ सेकंड के लिए उसकी आंखो में देखो- जब आप smile करते हुए उसकी आँखों में देखते हैं तो वह आपके लिए कुछ अलग महसूस करती है। वह एक बिंदु है जब वह आपके बारे में सोचना शुरू करती है।

2 -अपनी बॉडी लैंग्वेज को रिलैक्स रखें- आपका शरीर इस तरह से होना चाहिए कि वह या कोई भी व्यक्ति असुविधा में न आए। और आपका शरीर थका हुआ,आलसी, बीमार नहीं दिखना चाहिए।

3 -जब बोलें अपनी आवाज़ मध्यम रखें – जब भी आप उनसे बात करे अपनी आवाज मध्यम रखें। धीमी या ज़ोर से बात न करें

4 -सुनो और उसे अपना पूरा ध्यान दो- जब भी आप उनसे बात करे उन्हें अच्छे से सुने और अपना पूरा ध्यान दे। ऐसे लोगो को लोग पसंद करते है।

तो दोस्तों ये थे कुछ टिप्स ”प्यार और डेटिंग के लिए एक लड़की को कैसे आकर्षित करें”।

तो दोस्तों उम्मीद करता हु ”कैसे किसी लड़की को इम्प्रेस करें How to impress a girl in Hindi”आपको ये पोस्ट अच्छा लगा होगा। और अगर आपको किसी तरह का लव समस्या है तो उसके सोल्युशन के लिए आप मुझसे कांटेक्ट कर सकते है।
दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे।

Spread the love

2 thoughts on “10 टिप्स लड़की को इम्प्रेस कैसे करे ladki ko impress kaise kare”

Leave a comment