Ladki line kaise deti hai लड़की लाइन कैसे देती है -Merijindagi.com

Spread the love

Ladki Line Kaise Deti Hai लड़की लाइन कैसे देती है

दोस्तों आज मैं आपको बताने वाला हूं कि Ladki line kaise deti hai या लड़की लाइन कैसे देती है तो चलिए शुरू करते हैं । लड़कियां जब लाइन मारती है ना तो वह उसी लड़कियों को लाइन मारती  हैं जिसे वह पसंद करती हैं या जिनसे वह रिलेशन बनाना चाहती हैं या जिनसे वो प्यार का इजहार करना चाहती हैं या जिसे अपना बॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं । तो आज के इस ब्लॉग पोस्ट में मैं उसी के बारे में आपको बताने वाला हूं कि लड़कियां लाइन कैसे मारती हैं ।

तो यह तो आपको पता ही होगा कि लाइन मारने की शुरुआत हमेशा आंखों से ही होती है । किसी भी लडके को या किसी भी लड़की को, आप आंखों के जरिए अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हो । इसी तरह से जब लड़कियां, लड़के को पसंद करती है ना तो वह लाइन देती है जिसके जरिए वह कुछ इशारे देती है जिससे लड़का उनके इशारों को समझ जाये और उन्हें प्रपोज करें इसलिए वो ऐसा करती है ।

बार बार आपको देखना

लड़कियां जब लड़कों को लाइन मारती हैं तो उसकी तरफ बार-बार देखती रहती हैं और वह चाहती है कि लड़का भी उनकी तरफ देखें । और वह लड़के से आई कांटेक्ट बनाना चाहती हैं जिससे वह अपनी फीलिंग उसको बता सके । आंखों के जरिए वह अपने प्यार का इजहार कर सके । इस चीज को वह बताना चाहती हैं जिस लड़की को वह पसंद करती है ।

अगर कोई लड़की आपके साथ ऐसा कर रही है या आपको ज्यादा देर तक देख रही है या छुप छुप के आपको देखती है या फिर हमेशा उसकी आंखें आपको ही  ढूढती रहती हैं या आपको देखने के लिए परेशान रहती है या उतावली हो जाती है तब आप समझ सकते हैं कि वह लड़की आपको पसंद करने लगी है और आपको लाइन मार रही है ।

लेकिन किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले, अपने अरमानों को जगाने से पहले इस चीज को कन्फर्म कर लो कि आपको ही ऐसे देख रही है या हर लड़के ऐसे देखती है । क्योंकि कुछ लड़कियों का नेचर ही ऐसा होता है कि वह हर लड़के को ऐसे ही लगातार देखती रहती है या वह उनका ध्यान अपनी तरफ पाना चाहती हैं इसलिए ऐसा करती हैं । तो पहले आप इसको कंफर्म कर लो उसके बाद ही अपने अरमानों को जगाये । दोस्तों Ladki line kaise deti hai और अच्छे से जानने के लिए लास्ट तक पढ़े ।

आपको देखकर smile करना

दोस्तों लड़कियां जब किसी लड़के को लाइन मारती है तो वह उसे देखते समय smile करती है, मुस्कुराती है । हँसती नहीं है सिर्फ मुस्कुराती है । क्योंकि हँसना अलग होता है और मुस्कुराना अलग होता है । वह आपको देखकर स्माइल करती हैं । इसके अलावा जब आप उन्हें देखते हो तब थोड़ी सी शर्मा जाती हैं । बड़े बुजुर्गों ने कहा है कि शर्म और हया लड़कियों का गहना होता है । ठीक उसी  तरह से जब आप उन्हें देखते हो ना तो वह थोड़ी सी शर्मा जाती है । या जब आप उसके सामने आते हो तब थोड़ी सी घबरा जाती है ,थोड़ी सी नर्वस हो जाती है ।

तो अगर कोई लड़की आपके साथ ऐसा कर रही है या आप को देखते हुए थोड़ी सी शर्माने लगती है या घबराती है तो आप समझ सकते हैं कि वह लड़की आपको लाइन मार रही  हैं । आपको ये  बताना चाहती है कि वह आपको पसंद करती है या वह आपसे रिलेशन बनाना चाहती हैं । तो इस चीज को आप नोटिस करो और कंफर्म हो जाओ उसके बाद ही उसे जाकर बात करो और प्रपोज करो ।

आपमें रूचि दिखाना

फ्रेंड लड़कियां उन लड़कों को तभी लाइन मारती  हैं जब उनके दिल में उस लडके के लिए फीलिंग्स होती है, भावनाएं होती हैं । या वो उन्हें इशारो के जरिये बताना चाहती हैं कि वो लड़की उन्हें पसंद करती है । इसलिए जब वो लड़का उनके सामने आता है तो लडकिया उसे फॉलो करती है, देखती रहती है या उनकी कुछ चीजों को नोटिस करती है या फिर पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की कोशिश करती है । वह आपको सोशल मीडिया पर फॉलो करती हैं । आपकी हर pics को लाइक करती हैं ।

लड़की लाइन कैसे देती है
लड़की लाइन कैसे देती है

तो अगर कोई लड़की आपके साथ ऐसा कर रही है आपको फॉलो कर रही है, आपकी हर pics को लाइक कर रही है या फिर आपकी पर्सनल लाइफ में इंटेरेस्ट ले रही है या आने की कोशिश कर रही है तो आप समझ सकते हैं कि वो आपकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती है । दोस्तों Ladki line kaise deti hai और अच्छे से जानने के लिए आगे भी पढ़े ।

आपके आसपास ही रहने की कोशिश करना

दोस्तों जब लड़की किसी लड़के को लाइक करती है तो उसके आसपास ही रहना चाहती है । वह आस-पास रहने के बहाने ढूंढती है । वह आपसे बात करने के बहाने ढूंढती है ,वह आपके पास जाने के बहाने ढूंढती है । तो अगर कोई लड़की आपसे बिना बात के ही बात करना चाहती है या बिना बात के ही वह आपमें बात करने में इंटरेस्ट दिखा रही है तो आप समझ सकते हैं कि वह लड़की आपको लाइन दे रही है ।

दोस्त हो सकता है कि वह आपसे बात करने की लिए अपने किसी दोस्त के साथ आपके पास आए और जब उसकी दोस्त आपसे बात कर रही होगी तो वह आपको चुपचाप नोटिस करेगी कि आप कैसे बात कर रहे हो? आप क्या बात कर रहे हो। और उस बातों के जरिए आपको समझने की कोशिश करेगी कि आप किस तरीके के इंसान हो। जब आपको थोड़ा समझ जाएगी तो वह भी आपसे बात करना करने लगेगी । वो बात करते समय ये दिखने की कोशिश करेगी कि वो आपसे बात करके बहुत खुश है ।

समापन

दोस्तों आज के इस पोस्ट में आपको पता चल चुका होगा कि लड़कियां कैसे लाइन देती है और वह लाइन देने के लिए किन-किन तरीकों का इस्तेमाल करती है

इसे भी पढ़े

तो दोस्तों उम्मीद करता हु ”Ladki Line Kaise Deti Hai लड़की लाइन कैसे देती है -Merijindagi.com”आपको ये पोस्ट अच्छा लगा होगा।

अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे। इसके अतिरिक्त आप अपना Comment दे सकते है और हमें E-Mail भी कर सकते हैं ।

यदि आपके पास Hindi मैं कोई Article,Inspiring Story, Motivational Story, Life Tips, Love Tips, Money Tips या कोई और जानकारी है और यदि आप वह हमारे साथ Share करना चाहते है तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ हमें E-Mail करे | हमारी E-Mail Id है – [email protected] यदि आपकी पोस्ट हमें पसंद आती है तो हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ अपने Blog पर Publish करेंगे |

What’s your Reaction?
+1
254.5k
+1
15.5m
+1
45
+1
5.6k
+1
8

Spread the love

Leave a comment