Ladki patane ka aasan tarika । लड़की पटाने के 15 आसान तरीके ।

Spread the love

ladki ko patane ka tarika । लड़की पटाने के 15 आसान तरीके

दोस्तों मैं आपको 15 (ladki patane ka aasan tarika) लड़की पटाने का आसान तरीका टिप्स बताने वाला हूं जो आपको लड़की पटाने में मदद करेंगे । आप किसी लड़की को चाहते हैं लेकिन वह लड़की आपको देखती तक नहीं है। आप उसके बारे में दिन रात सोचते रहते हैं लेकिन आप उसके लिए कोई मायने ही नहीं रखते हैं। आप उसे अपने लाइफ में बसाना चाहते हैं लेकिन उसे आपके किसी भी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता ।अब आप सोचते होंगे कि आपकी लव स्टोरी का तो The End हो चुका है । लेकिन नहीं।

लड़की किसी लडके को स्टेटस या लुक से पसंद नहीं करती है बल्कि उसमें होने चाहिए कुछ खास बातें जिससे वह लड़के को पसंद करती है। तो रिलेशनशिप बनाने के लिए या लड़की को इंप्रेस करने के लिए यहां पर मैं आपको 15 बातें बताने वाला हूं जी हां मैं आपको 15 टिप्स बताने वाला हूं जिससे लड़की पट सकती है मतलब आपकी लाइफ में आ सकती है। तो जानते हैं लड़की पटाने का आसान तरीका Ladki patane ka aasan tarika

आकर्षक पहनावा

आकर्षक पहनावा किसी भी इंसान का सबसे पहला परिचय होता है । ढीले ढाले बिना प्रेस किए हुए कपड़े किसी भी इंसान के बारे में गलत धारणा पैदा कर सकता है। इसीलिए आपके कपड़े प्रेश होने चाहिए और उसी के साथ साथ आप का लुक थोड़ा अच्छा होना चाहिए।

सवरना

जी हां अच्छे पहनावे के साथ-साथ किसी भी इंसान का खुद अच्छा दिखना भी जरूरी है। बिखरे हुए बाल लंबे लंबे दाढ़ी और मुरझाए हुए चेहरा देखकर लड़का खुद ही अपने आपको पसंद नहीं करेगा तो फिर उसको लड़की कैसे पसंद करेगी? तो उसके लिए आपको सवरना होगा।

सभ्य व्यवहार

वैसे तो आजकल की फिल्म से हर कोई यही अंदाजा लगाता है कि बिगड़े हुए लड़के आसानी से लड़की को पसंद आ जाते हैं लेकिन यह बात पूरी तरह से गलत है । बिगड़े हुए लड़के किसी को भी पसंद नहीं आते हैं । तो दोस्तों किसी से भी गलत व्यवहार करना यह सब गलत बात है और इससे लड़की कभी भी impress नहीं होती बल्कि भाग जाती है और वह आप से नहीं पटेगी । तो लड़की को पटाने का आसान तरीका Ladki patane ka aasan tarika है इसका ध्यान रखे।

कुछ भी बोलने से पहले सोचे

किसी भी लड़की के सामने कुछ भी बोलने से पहले सोच लीजिए । और कुछ भी बोल दिया तो सॉरी कहना आपका हल्कापन उससे दिखता है । और लोगों के सामने चिल्लाना और सामने वाले को छोटा दिखाना यह सारी चीजें लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं आते तो ऐसा भूल कर भी ना करें। और गंदे जोक्स बोलकर किसी को सबके सामने लज्जित करना या किसी को नीचा दिखाना यह सारी चीजें लड़कियों को पसंद नहीं आती तो आप इन बातों का लड़की पटाते समय ध्यान रखें।

Ladki patane ka aasan tarika
Ladki patane ka aasan tarika

उसे स्पेशल feel करवाए

किसी के लिए स्पेशल फील करवाना बहुत ही अच्छी बात होती है । और स्पेशली लड़का लड़की को स्पेशल फील करवाता है तो उसे बहुत अच्छा लगता है ।और उसी के साथ साथ आप उसे बताएं कि आप उसके बारे में ऐसा क्या सोचते हैं कि जिससे आपको लगता है कि वह बाकी लड़कियों से स्पेशल है ।कुछ अलग है ।ऐसा करने से लडकी पटाने में आसानी होगी।

निश्चित दुरी बनाकर चले

यह सबसे मुश्किल और चालाकी भरी चीज है । जरूरत से ज्यादा लड़की के नजदीक मत जाना और कोशिश भी मत करना उससे यह व्यवहार बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा और वह समझ लेगी कि आप बड़े चिपकू हो ।और वह दूर चली जाएगी ।आप उससे उचित दूरी बना कर ही बात करें जिससे उसकी नजर में आपका एक अच्छा इमेज बने। ऐसा करने से लड़की को पटाने में आसानी होगी। ये भी लड़की पटाने के तरीके Ladki patane ka aasan tarika है ।

आप एकदम फ्री नही है

आप हमेशा से लड़की को यह ना कहे कि आप एकदम से फ्री हैं । आपके पास कुछ काम ही नहीं है । उसका कोई भी काम करते समय आपको याद रखना है कि आपको उसे बताना है कि आप अपने सारे जरूरत के काम छोड़कर आप उसका काम करने आए हैं तब उसे स्पेशल फील भी होगा और आप पे विश्वास भी करने लगेगी। इस बात का स्पेशल ध्यान रखे लड़की पटाने का आसान तरीका Ladki patane ka aasan tarika में ।

आत्मविश्वाश

आत्मविश्वास एक ऐसी चीज है जो सब में होनी चाहिए । और दोस्तों आत्मविश्वास किसी भी रिलेशन का सबसे पहला आधार होता है । अगर आप में आत्मविश्वास ही नहीं है तो आप डरते ही रह जाएंगे और आपका जो डर है वह आपको जीरो बना देगा । तो किसी भी लड़की से मिले तो एकदम आत्मविश्वास से परिपूर्ण होकर मिले क्योंकि कोई भी लड़की ऐसे लडके को नही चाहेगी जिसमे  आत्मविश्वास ही ना हो इसलिए आत्मविश्वास बनाए रखें।

आंखों में आंखें डालकर बात करें

जब आप किसी के आंखों में आंखें डाल कर बात करते हो तब आप की सच्चाई उभरती है। और आपका कॉन्फिडेंस लेवल उससे दिखता है। तो अगर आप किसी भी लड़की को पसंद करते हो तो उसकी आंखों में आंखें डाल कर बात करें। लड़की पटाने में यह टिप्स आपको बहुत मदद करेगा। ये भी Ladki patane ka aasan tarika है ।

वास्तविक बने

कई बार लड़कियों को इंप्रेस करने के चक्कर में लड़का झूठ बोलता है ।बहुत बड़ी-बड़ी बातें करता है ।लेकिन यह सारी बातें ना करें। क्योंकि झूठ सबसे बड़ी चीज है जो लड़की को बिल्कुल पसंद नहीं है। अपने रिलेशनशिप को बनाए रखने के लिए झूठ का सहारा बिल्कुल ना ले। उससे अच्छा सच बोल दीजिए । सच कितना भी कड़वा क्यों ना हो सच सच होता है।

कंट्रोल में रहे

लड़की के साथ कई बार लड़के कुछ ऐसे हरकतें कर जाते हैं जो उन्हें नहीं करनी चाहिए और इसका परिणाम होता है पूरी तरह से रिलेशन बर्बाद। हमेशा सामने वाले की इज्जत कीजिए । और तो और कई बार लड़की के चक्कर में लड़के ऐसे हवाई गिरी दिखाते हैं कि जिससे वह खुद ही अपने आपको नुकसान पहुंचाते हैं ।और ऐसी चीजें बिल्कुल ना करें जिससे लड़की की नजर में आपकी इज्जत का कबाड़ा हो जाए। ये भी Ladki patane ka aasan tarika है ।

दिलचस्प बातें

हमेशा बात करने के लिए दिलचस्प विषय चुनें । जिससे सामने वाला भी सुनना चाहे । हो सकता है आपके लिए जो चीज दिलचस्प है वह सामने वाले के लिए बोरिंग हो । इसीलिए ऐसी बातें करें जो सबके लिए दिलचस्प होती है।

सामने वाले की सुने

कई बार ऐसा होता है कि लड़की को ज्यादा इंप्रेस करने के चक्कर में लड़का कुछ ज्यादा ही बोलने लगता है या फिर अपनी ही गीत गाने लगता है । आपको हमेशा से इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि बातें लड़कियों का हक है यानी कि लड़कियां बातें करती रहती हैं इसलिए लड़कियों को पूरी तरीके से सुने और बाद में अच्छे से उसे रिप्लाई दें।

धैर्य रखें

कहते हैं ना कि प्यार हमेशा किस्मत वालों को मिलता है लेकिन यह उन्हीं लोगों को मिलता है जिसमे धैर्य होता है। याद रखिए लड़कियां भी इंसान ही है कोई  रोबोट थोड़ी ना है जो आपके गणित के अनुसार चलती रहेगी ।तो आपके relationship को बरकरार रखने के लिए, अच्छे रिलेशनशिप के लिए, धैर्य रखना बहुत ही जरूरी है ।और कहते है ना इंतजार का फल मीठा होता है। ये भी Ladki patane ka aasan tarika है ।

दोस्तों से दोस्ती

दोस्तों से दोस्ती, जी हां आप यह फार्मूला हिंदी फिल्मों में देखते होंगे। इससे एक तो आपका फ्रेंड सर्कल बड़ा होगा और दूसरा आपकी कोई भी प्रॉब्लम होगी तो वह जल्दी से सॉल्व हो जाएगी। दोस्तों अब तो मैंने आपको बता दिया है कि लड़कियों को कैसे पटाते हैं। तो जाइये और अपने पसंदीदा लड़की पे यह सारे टिप्स आजमाएं।

समापन

तो दोस्तों उम्मीद करता हु “Ladki patane ka aasan tarika । लड़की पटाने के 15 आसान तरीके [2]”आपको ये पोस्ट अच्छा लगा होगा।

इसे भी पढ़े

दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे।
इसके अतिरिक्त आप अपना Comment दे सकते है और हमें E-Mail भी कर सकते हैं |

यदि आपके पास Hindi मैं कोई Article,Inspiring Story, Motivational Story, Life Tips, Love Tips, Money Tips या कोई और जानकारी है और यदि आप वह हमारे साथ Share करना चाहते है तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ हमें E-Mail करे | हमारी E-Mail Id है – [email protected] यदि आपकी पोस्ट हमें पसंद आती है तो हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ अपने Blog पर Publish करेंगे |

What’s your Reaction?
+1
1.2m
+1
121.2m
+1
98
+1
2.5m
+1
87

Spread the love

Leave a comment