लड़की पटाने के तरीके हिन्दी में [ ladki patane ke 10 tarike]

Spread the love

दोस्तों अगर आप भी गूगल में Ladki patane ke tarike टाइप करके यहा तक आये है तो ये पोस्ट आपके लिए है। इस पोस्ट में आपको लड़की पटाने का तरीका बताने वाला हु इसलिए इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़े ।

जैसा कि हम सब जानते है कि आज कि तारीख में लड़की पटना कितना जरुरी है । साथ में अगर गर्लफ्रेंड ना हो तो दोस्त भी ताने मारते रहते है कि एक लडकी भी नही पटाया गया तुमसे । दुसरे couples को भी देख कर यही ख्याल आता है कि यार , इसने लडकी कैसे पटाया होगा ? लडकी को इम्प्रेस करना आसान काम नही है , बहुत मुश्किल होता है । अगर सोच समझ के लड़की नही पटाओगे  तो इसके गंभीर नतीजे भुगतने पड़ सकते है  । लेकिन अगर समझदारी के साथ इस काम को करोगे तो बहुत ही आसानी से कर पाओगे ।

लड़की पटाने के तरीके हिन्दी में [ ladki patane ke 10 tarike]

एक लडकी को पटाने के लिए उसके पसंद और नापसंद को जानना बहुत ही जरुरी है । कोई भी लड़की impress करने का तरीका अपनाने से पहले माहौल को परख लेना चाहिए । जितना ज्यादा हो सके बातचीत करे । इससे आपकी करीबिया और बढ़ जाती है । बिना कुछ सोचे समझे किसी भी लडकी को डायरेक्ट i love you  बोल देने से बात बिगड़ सकती है इसलिए अयसा बिलकुल भी ना करे ।

कोई लडकी आपमें इंटरेस्टेड है या नही आप कैसे जानेगे ? या आप ये कैसे पता करे लडकी पसंद करती है या नही ? लडकी को अच्छे लगते है या नही ? इसे आप पता कर सकते है लडकी कि body लैंग्वेज से । जब भी कोई लडकी आपमें इंटरेस्टेड होगी तो वो आपसे बहुत बात करेगी । और लडकी आपके सामने खुल कर हँसे तो समझ लेना लड़की आपको पसंद करती है । इससे आप लडकी का दिल आसानी से जीत सकते है ।

दोस्तों अभी मै आपको लड़की पटाने के 10  तरीके बता रहा हु जिसे आप फॉलो करके आसानी से लड़की पटा सकते है ।

चेहरे पे Smile रखे

जब भी आप लड़की से मिले तब अपने चेहरे पे smile रखे । लड़किया हँसमुख लडके पसंद करती है । और आपसे बात करने में interested होगी ।

Over excited ना हो जाये

लड़कियों को देखकर ज्यादा उतावलापन ना दिखाए मतलब ओवर excited ना हो जाये ।लड़कियों को जल्दीबाजी बिलकुल पसंद नही होता है । अगर आप over excited होकर बात करेगे तो लडकी आपसे दुबारा मिलना पसंद नही करेगी ।

लड़की से बात करते वक्त शर्माए नही

बहुत से लड़के शर्मीले स्वभाव के होते है और बहुत कम लड़कियाँ होती है जो ऐसे लडके पसंद करती है । लड़की से बात करते वक्त शर्माए नही बल्कि आत्मविश्वाश के साथ बात करे । इससे लड़कियाँ जल्दी impress होती है । अगर आप जानना चाहते है कि आत्मविश्वाश के साथ कैसे बात करे तो ये पोस्ट पढ़े ।

आँखों में आँखे डालकर बात करे

दोस्तों लड़की से बात करते समय इधर उधर ना देखे ।लड़की कि आँखों में आँखे डालकर बात करे । ऐसे लड़के ,लड़कियों के दिल में बहुत जल्दी जगह बना लेते है । इसीलिए अगर आपको भी लड़की को पटाना है तो आपको भी ऐसा करना होगा । लड़की पटाने के तरीके में ये सबसे अच्छा तरीका है ।

लड़की से मिलते ही उसके Mood को परखे

लड़की से मिलते ही उसके mood को परखे । कही वो ज्यादा उदास तो नही है या ज्यादा खुश तो नही है । तब आप लड़की से खुश या दुखी होने का वजह पूछे । अगर लडकी खुश हो तो सेलिब्रेट करे । और अगर दुखी हो तो उसे हसाने कि कोशिश करे । ये लड़की पटाने का तरीका है।

अच्छा Response दे

लड़कियों को बात करना बहुत अच्छा लगता है , खासकर अनोखी बाते । अगर आपको अच्छा ना लगे तो भी आपको अच्छा Response देना है । कोई हसने वाली बात पर आपको हँसी ना आये तो भी आपको हसना है । और लड़की को ज्यादा बोलने का मौका दे और आप सिर्फ Response दे । ऐसा नही है कि आप बिल्कुल बोले ही नही , बोले लेकिन कम बोले ।

लड़की से मिले तो उसकी तारीफ जरुर करे

लड़कियाँ एक बात लडको से सुनने के लिए ज्यादा बेताब रहती है और वो है तारीफ । जी हाँ । जब भी आप लड़की से मिले तो उसकी तारीफ जरुर करे । लेकिन ध्यान रहे झूठी तारीफ नही होनी चाहिए । लड़की को अगर जरा भी भनक लग गया कि आप उसकी झूठी तारीफ कर रहे हो तो फिर आपके लिए problems हो सकती है । लड़की पटाने के तरीके में ये बेहतर तरीका है ।

सरप्राइज गिफ्ट दे

लड़की को जल्दी impress करने के लिए आप use एक बहुत ही बेहतरीन चीज दे सकते है और वो है सरप्राइज गिफ्ट । अब आप सोच रहे होंगे कि क्या लड़कियों को गिफ्ट पसंद है?  तो मै आपको बता दू कि लड़कियों को गिफ्ट बिलकुल पसंद होता है । लेकिन ध्यान रहे गिफ्ट ना ही ज्यादा महंगा हो और ना ही ज्यादा सस्ता । इसके अलावा आप लडकी कि मनपसंद चॉकलेट भी दे सकते है । ।

लड़की की Care करे

जिस लड़की को आप पटाना चाहते है उसके लिए केयर करना शुरू कर दो । लड़की किसी मुसीबत में हो तो उसकी हेल्प करो । तबियत खराब हो तो उसे time तो time कॉल करके पूछो कि वो ठीक है या नही । इससे लड़की आपके तरफ आकर्षित हो जाएगी  और आपके बारे में सोचने पर मजबूर हो जाएगी । लड़की पटाने के तरीके में ये सबसे अच्छा तरीका है ।

झगड़ा हो जाये तो उसे जल्दी से Solve करे

जिस लड़की को आप पटाना चाहते है उस लड़की से किसी भी कारण कभी झगड़ा हो जाये तो उसे जल्दी से Solve करने कि कोशिश करे । अगर गलती आपकी है तो उसे Sorry बोले । इससे आपका रिलेशनशिप और मजबूत होगा । और एक प्यार वाला फीलिंग अपने  आप बन जाएगी ।

लडकी का दिल कैसे जीते ?

हर एक लडको में कोई ना कोई बात होती है जो लडको को पसंद आती है जैसे Singing ,  Dancing , आपकी smile , बातचीत करने का तरीका या कुछ और भी हो सकता है । अब लडकी को impress कैसे करे ? इसका जवाब है लड़कियों को आपमें में जो बात पसंद है आप उनके लिए वही करो । लडकी का दिल कैसे जीते ? अच्छे से जानने के लिए नीचे दिए गये पोस्ट को पढ़े ।

इसको और अच्छे से समझने के लिए इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़े।

लड़कियों से बात कैसे करे ?

लड़कियाँ हमेशा हसमुख लड़के को पसंद करती है । आप लड़की पटाना चाहते है तो इस बात को याद रखे कि लडकी के साथ हमेशा मुस्कान के साथ बात करे ।इससे लड़की आपसे बहुत impress होगी । और बातो ही बातो में लड़की को हसाने से लड़की आप पर बहुत जल्दी फ़िदा हो जाएगी । लड़कियों से बात कैसे करे ? अच्छे से जानने के लिए नीचे दिए गये पोस्ट को पढ़े ।

समापन

आज के इस पोस्ट में हमने लड़की पटाने के तरीके को जाना साथ ही हमने ये भी जाना कि लड़की पटाने के लिए कौन सी चीजो का ध्यान रखना चाहिए और लड़की पटाते समय क्या करे और क्या ना करे ।

तो दोस्तों उम्मीद करता हु ” लड़की पटाने का तरीका जिससे लड़की दिल दिए बिना नही रह पाएगी”आपको ये पोस्ट अच्छा लगा होगा। अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे। इसके अतिरिक्त आप अपना Comment दे सकते है |

यदि आपके पास Hindi मैं कोई Article,Inspiring Story, Motivational Story, Life Tips, Love Tips, Money Tips या कोई और जानकारी है और यदि आप वह हमारे साथ Share करना चाहते है तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ हमें E-Mail करे | हमारी E-Mail Id है – [email protected] यदि आपकी पोस्ट हमें पसंद आती है तो हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ अपने Blog पर Publish करेंगे |

What’s your Reaction?
+1
3.6m
+1
5.8m
+1
58
+1
554.4k
+1
65

Spread the love

4 thoughts on “लड़की पटाने के तरीके हिन्दी में [ ladki patane ke 10 tarike]”

  1. After looking at a few of the blog posts on your site, I really like your technique of blogging. I book marked it to my bookmark webpage list and will be checking back in the near future. Please visit my website too and let me know what you think. Berti Nevile Lowis

    Reply

Leave a comment