ladkiyo ke sath flirt kaise kare
Relationship Tips

ladkiyo ke sath flirt kaise kare। How to flirt with girls – Merijindagi.com

लड़कियों के साथ फ़्लर्ट कैसे करे? How to flirt with girls?

फ्रेंड्स आज मैं आपको बताने वाला हूं कि ladkiyo ke sath flirt kaise kare तो चलिए शुरू करते हैं । तो फ्रेंड्स ध्यान दे कि यहां मैंने कहा है कि लड़की के साथ फ्लर्ट कैसे करें (How to flirt with girls) ना कि अपनी गर्लफ्रेंड के साथ Flirt कैसे करें । कई बार ऐसा होता है कि आप जिस लड़की को जानते हो वह आपकी दोस्त हो सकती है, आपकी colleague हो सकती है या फिर आपकी Classmate हो सकती है या कोई भी लड़की हो सकती है ।

उसके लिए आपकी फिलिंग्स बदल जाती हैं । आप उन्हें पसंद करने लगते हो । ऐसे में उस लड़की के साथ Flirt कैसे करें? आज के इस पोस्ट में मैं इसी के बारे में आपको बताने वाला हूं । क्योकि  ज्यादातर लड़कों को फ़्लर्ट करना बहुत अच्छा लगता है लेकिन flirt करते समय लड़के अपनी ही भावनाओं में बह जाते हैं और बहने की वजह से वो कुछ भी बोल देते हैं इसका कोई अंत नहीं होता है । तो इसीलिए जानना बहुत जरूरी है कि flirt कैसे करें? तो आप इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़ते रहें ।

अच्छे शब्दों का use करे Use good words

दोस्तों flirt करना हर लड़कों को पसंद होता है लेकिन फ्लर्ट करते समय उसके लिमिट ही भूल जाते हैं । लिमिट को ही पार कर देते हैं । फ़्लर्ट कैसे करना है या क्या बोलना चाहिए उनको पता नही होता और वो कुछ भी बोले जाते है । मै आपको उदाहरन के जरिए समझाना चाहता हूं ।

लड़की को देखते ही या लड़की से बात करते समय यह बोल देते हैं कि आज तुम बहुत हॉट लग रही हो । दोस्तों यह शब्द लड़कियां और पहले ही बहुत बार सुन चुकी होती है और यह शब्द उनको सुनने में अच्छा नहीं लगता है । और इस समय पर लड़कियां आपके कैरेक्टर के बारे में judge करने लगती हैं कि पता नहीं लड़का हवश से भरा बैठा हुआ है जो कि उसकी बातों से पता चल रहा है तो ऐसा आपको नहीं करना है । आप hot के जगह यह बोल सकते हैं कि आप आज तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो, आज तुम बहुत ब्यूटीफुल लग रही हो । एक तरफ यह सुनकर लड़की आपको पसंद करती है, आपकी तरफ आकर्षित होती है क्योंकि यह लड़कियों को बहुत अच्छा लगता है तो आप हॉट कि जगह ये शब्द बोल सकते हो ।

हँसी मजाक में अपनी दिल की बात कह दे Jokingly tell your heart

तो फ्रेंड्स जिस लड़की को आप पसंद करते हो आपकी दोस्त हो सकती है, आपकी colleague हो सकती है या कोई भी लडकी हो सकती हो जिसे आप लाइक करते हो तो उसके साथ बात करते समय आप बीच-बीच में हंसी मजाक कर सकते हो और उसी मजाक के जरिए आप उनसे अपनी Feelings, अपनी भावनाओं को बोल सकते हो । तो इससे लड़कियों को बुरा भी नहीं लगेगा और मजाक मजाक में आप उनसे अपने दिल की बात भी कह सकते हो ।

तो मजाक भी एक तरह का flirt ही होता है जिसके जरिये आप वह बात बोल देते हो जो आप उनसे डायरेक्ट नहीं कह सकते हो । तो इस तरीके से भी आप लड़की से flirt कर सकते हो । इसके अलावा उनसे बात करते समय उनकी तारीफ कर सकते हो जैसे कि आज तुम गजब लग रही हो, आज तो तुम्हारे आगे चांद भी फीका है । आप उसको इंप्रेस करने के लिए इस तरीके से कुछ और भी नई चीजें बोल सकते हो । तो इस तरीके से भी आप उनसे फ्लर्ट कर सकते हो इससे उनको बुरा भी नहीं लगेगा और आपका काम भी हो जाएगा और आपकी बात बन जाएगी । तो इस तरीके से भी आप flirt कर सकते हो । दोस्तों How to flirt with girls का जवाब और अच्छे से जानने के लिए लास्ट तक पढ़े ।

ladkiyo ke sath flirt kaise kare
ladkiyo ke sath flirt kaise kare

लड़की की पसंद को समझे Understand girl choice

अगला पॉइंट है लड़की के साथ फ्लर्ट करने से पहले या कोई भी डबल मीनिंग जोक सुनाने से पहले, आप उनसे एक बार पूछ लो कि क्या उन्हें यह सब पसंद है? जोक्स वगैरह उनको सुनने में अच्छा लगता है या नहीं । अगर उनकी मर्जी है तो ही अपने जोक्स सुनाओ । क्योंकि कुछ लड़कियां ऐसी होती हैं जिनको जोक्स पसंद नहीं होता है । इस तरीके की बातें पसंद नहीं करती है , इनसे हमेशा दूर रहती  हैं ।

तो इसलिए कोई भी डबल मीनिंग का जोक सुनाने से पहले या बात करने से पहले उनकी मर्जी जान लो कि उनको यह अच्छा लगता है कि नहीं उसके बाद ही आप उनके साथ flirt करे या नॉनवेज जोक सुनाए । तो लड़की के साथ flirt करते समय आप यह सभी टिप्स use  कर सकते हो लेकिन ख्याल रहे कि आपको अपनी भावनाओं में नहीं बहना है और अपने आप पर कंट्रोल रखना है ।

मजेदार सवाल पूछे Ask fun questions

दोस्तों आप लड़कियों से बात करते समय उनसे मजेदार सवाल पूछे । जब आप उनसे इंटरेस्टिंग सवाल पूछते हैं तब आपकी बातचीत लम्बी हो जाती है । क्योंकि लड़की आपकी बातों में इंटरेस्ट लेती है और उन बातों का जवाब देती है । तो हो सके तो आप लड़की से flirt करते समय मजेदार सवाल पूछे जिससे कि लड़की सोच में पड़ जाए और वह कुछ सोच कर ही जवाब दे । दोस्तों आपका सवाल भी ऐसा होना चाहिए जिससे लड़की सोच कर ही जवाब दे ना कि रट्टा रटाया ही जवाब दे ।

समापन

दोस्तों आज के इस पोस्ट में अपने जाना कि ladkiyo ke sath flirt kaise kare (How to flirt with girls) और फ्लर्ट करने के लिए किन-किन तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं और कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं तो उमीद करता हूं आपको फ्लर्ट करना अच्छे से आ गया होगा और आप अपने दिमाग का यूज करके और अच्छा flirt कर पाएंगे। फ्रेंड्स flirt करते समय मुख्य बात का ध्यान रखना है कि लड़की की भावनाओं का ख्याल रखें।

तो दोस्तों उम्मीद करता हु ”ladkiyo ke sath flirt kaise kare। How to flirt with girls – Merijindagi.com”आपको ये पोस्ट अच्छा लगा होगा। अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे। इसके अतिरिक्त आप अपना Comment दे सकते है और हमें E-Mail भी कर सकते हैं ।

इसे भी पढ़े

यदि आपके पास Hindi मैं कोई Article,Inspiring Story, Motivational Story, Life Tips, Love Tips, Money Tips या कोई और जानकारी है और यदि आप वह हमारे साथ Share करना चाहते है तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ हमें E-Mail करे | हमारी E-Mail Id है – [email protected] यदि आपकी पोस्ट हमें पसंद आती है तो हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ अपने Blog पर Publish करेंगे |

What’s your Reaction?
+1
454
+1
5.4k
+1
15.4k
+1
154
+1
114
+1
152
+1
54

One thought on “ladkiyo ke sath flirt kaise kare। How to flirt with girls – Merijindagi.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Chat on Whatsapp
1
Hello, You can chat with Us.
MeriJindagi
Hello
How can I help you?